Sunday, February 2, 2020

ज्योतिष सूत्र  राजनीति में सफल होने के लिए राहु कुंडली में मजबूत होना चाहिए 

राजनीति में जाने के लिए भी कुंडली में बुध गुरु और सूर्य का प्रभाव दशम भाव पर होने के साथ-साथ शनि की भी अच्छी स्थिति की भी अच्छी स्थिति होना चाहिए यदि इसका दशम भाव से संबंध हो या यह स्वयं दशम में हो तो जातक राजनीति करता है,राहु के कारण जातक  चालाक होता है। 
 ग्रह गुरु-  उच्च का होकर दशम से संबंध करें, या दशम को देखें, तो व्यक्ति बुद्धि के बल पर स्थान बनाता है,

बुध ग्रह के कारण जातक अच्छा वक्ता होता है। बुध गुरु के कारण  भाषण कला लोकप्रिय होती है। राजनीति में सूर्य व्यक्ति को मान प्रतिष्ठा और उच्च पद देता है,सूर्य केंद्र में हो  नवम या दशम में हो तो व्यक्ति उच्च पद पर होता है, 
  शनि का मजबूत होना जरूरी है। धर्म व न्याय का साथ देना चाहिएहै,
कितना ज्यादा प्रभावित घरों का कुंडली में होगा यह ग्रह अपनी मित्र राशि में 100 राशि राशि के उच्च राशि में केंद्र में त्रिकोण में होने से इसका प्रभाव अच्छा होता है समझने के लिए एक कुंडली दिखा रहा दिखा रहा है। कुंडली व्हाट्सएप लग्न की है और साथ में आप देख रहे हैं कि जो भागने ग्रह राजनीति के बताया राजनीति के बताया उनका संबंध दशम भाव से बन रहा है शनि की दृष्टि भी दशम भाव पर हैं गुरु की भी दृष्टि दशम भाव पर हैं और साथ-साथ में बुध भी दशम भाव में है तो इस तरह जातक का राजनीति के क्षेत्र में अच्छा कर रहा है आप भी अपनी कुंडली में इस तरह से देख सकते हैं धन्यवाद consultation 8319942286,9893234239.

No comments: